Tuesday 8 March 2016

कार्यालय प्राचार्य, शासकीय पोलीटेक्निक महाविद्यालय बैढ़न, जिला-सिंगरौली (म.प्र.)


क्रमांक/शापोमवै/स्था/2016/402/ बैढ़न, दिनांक 26.02.2016
विज्ञापन
शासकीय पोलीटेक्निक महाविद्यालय, बैढ़न में निम्नलिखित विभाग में सत्र 2016 के आरक्षित/अनारक्षित श्रेणी के रिक्त व्याख्याताओं के पदों के विरुद्ध गेस्ट फेकल्टी के चयन हेतु आवेदन-पत्र दिनांक 28.03.2016 को कार्यालय में 11.00 बजे तक आमंत्रित किये जाते हैं।
क्रमांक विभाग का नाम कुल पद
1. व्याख्याता माइनिंग एंड माइन सर्वेइंग गेस्ट फेकल्टी 04
नोट- फेकल्टी की नियुक्ति शासन के नियमानुसार होगी। गेस्ट फेकल्टी हेतु अंतिम निर्णय प्राचार्य का मान्य होगा। एक पद के विरुद्ध दो गेस्ट फेकल्टी की नियुक्ति भी की जा सकती है।
मानदेय- गेस्ट फेकल्टी को मानदेय रुपये 275/- (दो सौ पचहत्तर रुपये मात्र) प्रति पीरियड की दर से दिया जावेगा। प्रतिदिन 02 या 03 पीरियड से अधिक पीरियड नहीं दिये जावेंगे। गेस्ट फेकल्टी को संस्था में संस्था प्रारंभ से संस्था समाप्त तक उपस्थित रहना होगा। संस्था के अन्य शैक्षणिक कार्य संस्था समय में ही करना होगा, जिसका अतिरिक्त पारिश्रमिक देय नहीं होगा।
निर्धारित योग्यता- व्याख्याता माइनिंग एण्ड माइन सर्वेइंग के पद क्रमांक 01 के लिए उम्मीदवार को संबंधित इंजी. की शाखा में प्रथम श्रेणी में स्नातक उपाधि होना अनिवार्य है। उम्मीदवार को अपना आवेदन-पत्र सादे कागज में संपूर्ण विवरण सहित प्रमाण-पत्रों की प्रमाणित छायाप्रतियों के साथ एक फोटो सहित एवं आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवार सक्षम अधिकारी द्वारा प्रदत्त जाति प्रमाण-पत्र के साथ अनिवार्य रूप से दिनांक 28.03.2016 को कार्यालय में 1.00 बजे साक्षात्कार हेतु उपस्थित होवें।
टीप- यह नियुक्ति अस्थाई होकर केवल एक शैक्षणिक सत्र के लिये होगी। साक्षात्कार के लिए कोई भी यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। नियुक्ति के समय वचन पत्र भरना होगा।

No comments:

Post a Comment